दिनांक 26.07.2017 को कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में प्रातः 11ः30 बजे छावनी परिषद इलाहाबाद के अन्तर्गत चर्च परिसर में 100 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण छावनी परिषद के अध्यक्ष मेजर जनरल शशि कान्त सिंह, पीएचडी, जी.ओ.सी., पूर्व यू0पी0 एण्ड एम0पी0, सब एरिया, अध्यक्ष छावनी परिषद द्वारा किया गया। इस अवसर पर छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी श्री सी. दिनेश कुमार रेड्डी, निर्वाचित एवं नामित सदस्य, सेना के उच्चाधिकारी, छावनी परिषद कार्यालय के समस्त कर्मचारीगण, छावनी परिषद स्कूल के बच्चे व आम जनता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

उन्होंने बताया कि चर्च परिसर में राष्ट्रीय ध्वज स्थापित करने का उद्देश्य कारगिल शहीदों को याद करते हुए जनता में देशभक्ति एवं देशप्रेम की भावनाओं को संचार करना है। 100 फिट ऊंचा यह राष्ट्रीय ध्वज नई छावनी के मध्य में स्थित है जिसे करियप्पा द्वार और सर्वत्र द्वार से भी देखा जा सकता है।

छावनी परिषद, इलाहाबाद के द्वारा नई छावनी के अन्तर्गत चर्च परिसर में 100 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण।, छावनी परिषद, इलाहाबाद के द्वारा नई छावनी के अन्तर्गत चर्च परिसर में 100 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण।, छावनी परिषद, इलाहाबाद के द्वारा नई छावनी के अन्तर्गत चर्च परिसर में 100 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण।, छावनी परिषद, इलाहाबाद के द्वारा नई छावनी के अन्तर्गत चर्च परिसर में 100 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण।, छावनी परिषद, इलाहाबाद के द्वारा नई छावनी के अन्तर्गत चर्च परिसर में 100 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण।, छावनी परिषद, इलाहाबाद के द्वारा नई छावनी के अन्तर्गत चर्च परिसर में 100 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण।, छावनी परिषद, इलाहाबाद के द्वारा नई छावनी के अन्तर्गत चर्च परिसर में 100 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण।, छावनी परिषद, इलाहाबाद के द्वारा नई छावनी के अन्तर्गत चर्च परिसर में 100 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण।, छावनी परिषद, इलाहाबाद के द्वारा नई छावनी के अन्तर्गत चर्च परिसर में 100 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का अनावरण।